‘स्वागत नहीं करोगे हमारा?’, दूल्हे की तरह रथ में बैठकर आए नए SP, रामगढ़ में दी ज्वाइनिंग – Ramgarh SP IPS piyush pandey welcome ceremony in unique style jharkhand lcl

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • प्रभात कुमार की जगह आए हैं नए एसपी पीयूष पाण्डेय
  • जमशेदपुर में हुआ निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार का ट्रांसफर

झारखंड के रामगढ़ में नए एसपी के स्वागत और पुराने एसपी के विदाई समारोह ने इलाके में खूब चर्चा बटोरी. दरअसल, परंपरा के अनुसार रामगढ़ पुलिस की ओर से समारोह आयोजित किया गया, जहां नए एसपी का स्वागत किया गया और निवर्तमान एसपी को विदाई दी गई. समारोह के दौरान निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को भावभीनी विदाई दी गई. तो वहीं, नए एसपी पीयूष पाण्डेय का बेहद अनोखे अंदाज में स्वागत किया गया.

जानकारी के मुताबिक, नए एसपी पीयूष पांडेय का स्वागत घोड़े की बग्गी में बैठाकर बैंड बाजे व आतिशबाजी कर किया गया. उन पर फूल बरसाए गए. कार्यक्रम खत्म होने के बाद निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को पत्नी अनन्या के साथ बग्घी में बैठाया गया. बैंड बाजे और आतिशबाजी कर विदाई दी गई.

इस कार्यक्रम में डीसी माधवी मिश्रा सहित जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

रथ में बैठे रामगढ़ के नए एसपी पीयूष पाण्डेय.

डीसी माधवी मिश्रा ने कहा कि निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार ने जिले के लिए जो काम किया है, वह काबिल-ए-तारीफ है. मुश्किल से मुश्किल काम को उन्होंने मेहनत से कर दिखाया. इसके बाद डीसी ने एसपी प्रभात कुमार को बधाई और आगे के लिए शुभकामनाएं दी.

फूल बरसाकर किया नए एसपी पीयूष पाण्डेय का स्वागत.

रामगढ़ के वर्तमान एसपी पीयूष पांडे ने कहा कि एसपी प्रभात कुमार मेरे बैचमेट रहे हैं. हम दोनों बहुत अच्छे मित्र हैं. उन्होंने रामगढ़ की जनता के लिए जो भी किया है मैं कोशिश करूंगा कि जनता की सेवा उससे भी बढ़कर करूं. वहीं प्रभात कुमार ने कहा कि मुझे खुशी है कि मेरा दोस्त अब यहां आ गया है. मुझे उसके काम पर पूरा भरोसा है. वह जनता के लिए दिल से काम करेगा.

निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार का हुआ जमशेदपुर में ट्रांसफर.

बताते चलें कि निवर्तमान रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार का तबादला जमशेदपुर हो गया है. उनका कार्यकाल रामगढ़ में 3 साल 7 महीने का रहा. विदाई सह स्वागत समारोह में विदाई के वक्त सबकी आंखें नम हो गई थी.

 

[ad_2]

Source link

Share post -

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
44,684,120
Recovered
0
Deaths
530,740
Last updated: 42 seconds ago

यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.