कपल ने शादी में भारतीय सेना को किया इन्वाइट! लिखी दिल छूने वाली बात

आपके घर में कई बार शादियों के कार्ड भेजे गए होंगे. लेकिन यकीनन आपने ऐसा अनोखा शादी का कार्ड (Wedding Card) कभी नहीं देखा होगा. इस कपल ने अपने शादी के कार्ड में भारतीय सेना को अलग से जगह दी है. केरल के इस शादी के कार्ड की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब धमाल मचा रही है.

कपल का शादी का कार्ड- बताया जा रहा है कि ये कपल केरल (Kerala) का है और इनकी शादी 10 नवंबर को हुई थी. दूल्हे का नाम राहुल और दुल्हन का नाम कार्तिका है. इनकी पहल को खूब सराहा जा रहा है. इस कपल ने भारतीय सेना को हाथ से लिखे नोट के साथ अपना शादी का कार्ड भेजा था. पहले आप भी इस वायरल (Viral) हो रही फोटो को जरूर देखें…

भारतीय सेना को किया आमंत्रित- इस कपल (Couple) ने अपने शादी के कार्ड के साथ लिखा कि देश के प्रति आपके प्यार, दृढ़ संकल्प और सच्ची देशभक्ति के लिए हम आपके आभारी हैं. आगे लिखा गया कि हमें सुरक्षित रखने के लिए हम आपके शुक्रगुजार हैं. आपकी वजह से हम चैन की नींद सोते हैं. हमें अपने प्रियजनों के साथ खुशहाल दिन देने के लिए धन्यवाद. आपकी वजह से हम खुशी से शादी कर रहे हैं. हमें आपको हमारे विशेष दिन पर आमंत्रित (Invite) करते हुए बेहद खुशी हो रही है.

वायरल हुई फोटो- भारतीय सेना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शादी के निमंत्रण को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘शुभकामनाएं #IndianArmy शादी के निमंत्रण के लिए राहुल और कार्तिका को धन्यवाद देती है और जोड़े को एक खुशहाल वैवाहिक जीवन (Happy Married Life) की शुभकामनाएं देती है. इस शादी के कार्ड की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Share post -

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
44,684,248
Recovered
0
Deaths
530,741
Last updated: 3 minutes ago

यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.