‘केजरीवाल की हत्या करा सकती है BJP’, सिसोदिया के आरोपों पर LG ने लिया ये एक्शन

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. सिसोदिया ने कहा, बीजेपी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है.

सिसोदिया ने ये बयान बीजेपी नेता मनोज तिवारी के उस बयान के बाद दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई भी अरविंद केजरीवाल को पीट सकता है. कोई भी उनकी आंख फोड़ और पैर तोड़ सकता है. मैं देश के गृह मंत्री से उनको सुरक्षा देने की की मांग करता हूं, क्योंकि लोग उन्हें कहीं भी पीट देंगे. इस बीच, मनीष सिसोदिया के बयान पर दिल्ली के उपराज्यपाल ने संज्ञान लिया है. एलजी वीके सक्सेना ने पुलिस आयुक्त से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि इस तरह की घटना- ऑर्केस्ट्रेटेड (करवाया) या अन्यथा संभव सीमा तक न हो.

ये है सिसोदिया का पूरा बयान- मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया,  गुजरात और MCD चुनाव मे हार के डर से बीजेपी बौखलाई है. वह अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडो को अरविंद केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है. AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती,इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी.

मनीष सिसोदिया के ट्वीट से पहले मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा, अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं,क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार,टिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता गुस्से में है. इनके MLA पिटे भी हैं,  इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सजा न्यायालय ही दे.

Share post -

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
44,684,248
Recovered
0
Deaths
530,741
Last updated: 3 minutes ago

यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.