UP: मंत्री जितिन प्रसाद के सामने ही भिड़ गए BJP विधायक और पिछड़ा वर्ग पदाधिकारी – uttar pradesh politics minister jitin prasad bjp leaders clash ntc

[ad_1]

स्टोरी हाइलाइट्स

  • जितिन प्रसाद को करना पड़ा बीच-बचाव
  • विभाग की समीक्षा के लिए बैठक करने आए थे मंत्री

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में आपसी तकरार का मामला सामने आया है. मुरादाबाद में भाजपा विधायक और पिछड़ा वर्ग के पदाधिकारी मंत्री जितिन प्रसाद के सामने ही भिड़ गए, जिसके बाद जितिन प्रसाद को बीच-बचाव करना पड़ा.

दरअसल, यूपी सरकार में लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद 9 जून की शाम को सर्किट हाउस पहुंचे. आज (10 जून) को उन्हें विभाग की समीक्षा करनी है. इससे पहले मंत्री ने गुरुवार रात कार्यकर्ताओं से मिलकर स्थिति समझने के बाद, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया.

बैठक में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनमोहन सैनी ने लाइनपार क्षेत्र के कुछ मोहल्लों को नाम लेते हुए इन क्षेत्रों में विकास कराने की बात कही. इस बीच मुरादाबाद नगर विधायक रितेश गुप्ता ने उनसे कहा कि आपकी बात खत्म हो गई है, अब आप बैठ जाइए. इस पर बात बिगड़ गई और दोनों की तरफ से तकरार होने लगी.

हादसा

बात जब हाथ से निकलने लगी तो नगर विधायक रितेश गुप्ता सीट छोड़कर मनमोहन सैनी की तरफ लपके. इस बीच मंच के आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़ लिया. मनमोहन सैनी ने भी कुर्सी छोड़ दी. वह भी खामोश होने को तैयार नहीं थे. मामला बढ़ता देख कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने हस्तक्षेप किया और दोनों को खामोश कराया. इस बैठक में महापौर विनोद अग्रवाल, एमएलसी जयपाल सिंह व्यस्त, भाजपा महानगर अध्यक्ष समेत आदि पदाधिकारी भी मौजूद थे.

हादसा

इस मामले में यूपी के भाजपा पिछड़ा वर्ग सदस्य मनमोहन सैनी का कहना है कि वह अपने प्रभारी मंत्री की बैठक में आये थे. जब वब सर्किट हाउस के ड्राइंग रूम में आये तो कुछ लोगों ने उन पर घात लगाकर हमला किया. वे करीब 12-13 लोग थे, जिन्हें वह पहचान लेंगे. हमले के बाद वे गिर गए. इस संदर्म में वह अज्ञात लोगों के ऊपर शिकायत दर्ज कराएंगे.

[ad_2]

Source link

Share post -

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
44,683,754
Recovered
0
Deaths
530,739
Last updated: 3 minutes ago

यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.